समाज सेवी प्रमोद गुप्ता की हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ख़बरें अभी तक। समाज सेवी व डाई हाउस के मालिक प्रमोद गुप्ता की हत्या की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. फुटेज में प्रमोद गुप्ता आखिरी वक्त तक बदमाशो से मुकाबला कर रहे है. बदमाशों के पिस्तौल तानकर धमकाने के बावजूद प्रमोद गुप्ता निडर थे. दोनों बदमाश पिस्तौल लगाकर खड़े थे, गुप्ता को रत्ती भर भी इल्म नही था कि बदमाश उनके साथ ऐसी हरकत करने आये है. प्रमोद गुप्ता सामने कुर्सी पर बैठ कर चाय पीते रहे. सीसीटीवी कैमरे में देखने पर पता चल रहा है कि प्रमोद गुप्ता अपने बड़े बेटे अंकुर के साथ वेतन बांट रहे थे. ऑफिस में दोनों कुर्सी पर बैठे थे और ड्राइवर सोनू बेटे के पास खड़ा था.

शाम पांच बजे से कुछ देर पहले दोनों आरोपी आए. एक ने हेलमेट पहना था और दूसरे ने मुंह पर रूमाल बांधकर चश्मा लगा रखा था. बदमाशों ने रुपये रुपए की मांग की तो प्रमोद गुप्ता उनसे आराम से बात करते रहे तभी हेलमेट वाले ने पिस्तौल बेटे पर तानी तो दूसरे बदमाश ने उसको अपनी ओर खींच लिया. अचानक  कुर्सी से खड़े होकर प्रमोद गुप्ता ने एक बदमाश की पिस्तौल पकड़ ली और उसको उसे काबू करने लगे. बेटे और ड्राइवर भी दोनों को पकड़ने लगे. तभी बदमाश ने प्रमोद गुप्ता को गोली मार दी. 4:58:पर वे गेट से बाहर जमीन पर गिर गए. बदमाशों ने प्रमोद के बेटे पर भी पिस्तौल तान दी थी.

315 बोर की गोली दिल और फेफड़े फाड़ते हुए कमर तक जा पहुंची थी, बदमाशों ने नजदीक से गोली मारी जोकि गर्दन के तीन इंच नीचे लगी. इस कारण गोली दिल और फेफड़े को फाड़ते हुए कमर तक जा पहुंची.  डॉक्टरों की टीम  ने शव का पोस्टमार्टम किया. डॉक्टरों के अनुसार गोली नजदीक से मारी गई थी जहां गोली लगी थी वहां पर सांस नली और मस्तिष्क को खून सप्लाई करने वाली नालियां होती है.