पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

खबरें अभी तक। दोस्त की हत्या का बदला लेने आए बाइक सवार तीन युवकों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

दरअसल हुआ यूं कि रेवाड़ी जिले के गांव नांगलिया का रहने वाला 25 वर्षीय अरुण आज सुबह किसी काम से रोहड़ाई मोड पर गया था, जहां वह एक दुकान पर बैठा हुआ था। अचानक बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां आए और अरुण पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से अरुण की मौत हो गई। जाते वक्त हमलावर वहां एक पर्ची भी छोड़ गए, जिसमें कहा गया है कि दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिये यह हत्या की गई है।

पुलिस की माने तो वर्ष 2015 में पटौदी में हुई एक युवक की हत्या के मामले में अरुण को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से वह जमानत पर चल रहा था। उसी के चलते तीन अज्ञात हमलावरों ने अरुण की गोली मारकर हत्या की है।

बहरहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है पुलिस  का कहना है कि जांच के बाद ही हत्या के आसन कारणों का खुलासा हो सकेगा।