डॉ. अशोक तंवर ने उकलाना में मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ख़बरें अभी तक। उकलाना: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर शनिवार को उकलाना में पहुंचे और कई कार्यक्रमों में शिरकत की. तंवर को सुरेवाला चौक से उकलाना तक बाइकों के काफिले के साथ लाया गया और उकलाना पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने उकलाना में सिंगला मेडिकल सेंटर का उद्घाटन किया और उसके बाद कांग्रेस नेत्री सुनीता बलराज सभ्रवाल के कार्यालय का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी बलराज सिंह सभ्रवाल ने की. उसके बाद वे कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. जयभगवाल राजलीवाल के आवास पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

उन्होंने इस मौके पर भाजपा पर जमकर हमला बोला और मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को चोर तक बता डाला. उन्होंने कहा कि गढ्ढों में रोड है और खट्टर व मोदी चोर हैं. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने राहुल गांधी के छोरी की तरह आंख मारने के मंत्री मनीषा ग्रोवर के बयान पर तंवर ने की निंदा और कहा कि जैसी भाजपा की बेटियों के प्रति सोच है वैसा ही बयान दिया है. इसी सोच का नतीजा है कि आज हरियाणा ही नहीं बल्कि भारत को महिला असुरक्षा, दुष्कर्म के मामलों में नंबर वन बना दिया है. राहुल गांधी के आंख मारने के बारे में कहा कि जब मोदी राहुल गांधी से डर गए थे तब राहुल गांधी ने उसे इशारा करके कहा था कि डरो मत राहुल गांधी संस्कारी, महिलाओं को सम्मान देने वाले नेता है. राहुल गांधी महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम करेंगे.

तंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री की बरवाला रैली में पांच अगस्त को कपास रैली में 400-400 रुपए देकर स्कूली बच्चों को बुलाया गया. भाजपा अब कालाधन का प्रयोग रैलियों में कर रही है और स्कूली बच्चों को कालाधन का पैसा देकर भीड़ जुटाने में लगी हुई है. तंवर ने अपने सिर पर बांधी गई कई पगडिय़ों की ओर इशारा करते हुए कहा कि जनता का विश्वास बढ़ता जा रहा है और इसे पगड़ी सिद्ध कर रही हैं कि अब भाजपा व इनेलो का जल्द होगा नाश.

तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक विजन लेकर आगे बढ़ रही है. जिसके तहत कांग्रेस पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में दस की दस सीटें व विधानसभा चुनावों में 80 सीटों पर विजयी होगी और सरकार बनाएगी. जब तक सरकार नहीं बनेगी तब तक साइकिल चलती रहेगी और साइकिल सरकार बनाकर ही दम लेगी. तंवर ने कहा कि आज राहुल गांधी ने भी साफ कर दिया है कि केवल मेहनती कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की टिकट मिलेगी. पैराशुट से आने वालों का पैराशुट नहीं उतरने दिया जाएगा. पैराशुट से आने वाले और ड्राईंग रूम व एसी में बैठने वालों को कांग्रेस की टिकट नहीं दी जाएगी. तंवर ने हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कहा कि वे चार सालों को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष हैं और अध्यक्ष पद को लेकर कोई सवाल ही नहीं है.