Iphone X पर मिल रही है 24000 तक की भारी छूट, Paytm Mall की ऑनलाइन सेल शुरु

खबरें अभी तक। स्वतंत्रता दिवस पर इस खुशी के मौके पर ई-कॉमर्स जाइन्ट एमाजोन और फ्लिपकार्ट ने भारत में अपनी ऑनलाइन सेल शुरु कर दी है और इस कड़ी में अब पेटीएम मॉल भी शामिल हो गया है। इन सेल में कई प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन आईफोन X इस सेल की सबसे बेस्ट डील बनकर सामने आई है। आप इस नए आईफोन को 10 हजार रुपये तक की कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इसपर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक ऑफर को मिला दें तो बाजार में 89,000 रुपये वाले इस फोन पर 24,000 रुपये तक का फायदा पा सकते है।

Related image

अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज भी नहीं करते हैं तो भी आपको 10,000 रुपये की छूट मिलेगी जो कैशबैक के रुप में मिलेगी। यहां ध्यान देने वाली बात है कि ये कैशबैक कस्टमर को पेटीएम वॉलेट में मिलेगा। पेटीएम मॉल पर शुरु होने वाला ये फ्रीडम कैशबैक सेल आठ अगस्त शुरु हो चुकी है और 15 अगस्त तक चलेगी। इस सेल में पेटीएम ने आईफोन X की कीमत खुद से घटा 10000 रुपये घटा दी है। इसके अलावा सिटी बैंक के यूजर इसपर 10% का इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के साथ आईफोन को 14,250 रुपये सस्ती कीमत के साथ पाया जा सकता है।

 स्पेसिफिकेशन

इसमें 5.8 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है। जो कि बेजेल लेस स्क्रीन के साथ आता है। ये अब तक के किसी भी आईफोन से सबसे ज्यादा बड़ी स्क्रीन है। इससे पहले iPhone 7 प्लस में 5.5 इंच तक स्क्रीन ही दी गई है। एपल ने इसके सुपर रेटिना डिस्प्ले का नाम दिया है। जो 1125×2436 पिक्सल रिजॉल्यूशन औऱ 458 पिक्सल डेन्सिटी के साथ आता है। प्रोसेसर को अपग्रेड करते हुए इसमें A11 Bionic चिप दी है।

आईफोन X से टच आईडी को हटा दिया गया है और अब फेस आईडी ने इसकी जगह ले ली है। आईफोन X को देखकर ही अनलॉक किया जा सकता है। आईफोन X में होडफोन जैक नहीं होगा। ये पूरी तरह से वायरलेस है।

कैमरा की बात करें तो आईफोन X में आईफोन 8 प्लस की तरह इसमें भी 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जो डुअल Ois के साथ आता है। इसका फ्रंट कैमरा लाइटनिंग पोट्रेट मोड के साथ आता है।