छोटी काशी गूंजी बम बम भोले के जयकारों से, सुबह से मंदिरों में लगी हैं लंबी कतारें

खबरें अभी तक। भिवानी यानि छोटी काशी में आज सुबह 4 बजे से मदिरों में शिवभक्तों की भारी भीड़ देखी गई। शिव भक्तों ने भोले के मन्दिर में जा गंगा जलाभिषेक किया और मन्नतें मांगी। बम बम भोले के जयकारें लगाते हुए शिव भक्तों  ने श्रद्धा एवं उल्लास से यह पर्व मनाया।

भिवानी जिसे छोटी काशी भी कहा जाता है में शिवरात्रि का पर्व श्रद्धा एवं उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। शिवभक्तों द्वारा शिव का जलाभिषेक किया जा रहा है एवं शिवभक्तों द्वारा हरिद्वार से लाई गई कांवड़ें भी चढ़ाई जा रही हैं। भक्तों का कहना है कि शिव उनकी मुरादें पूरी करते हैं।

भिवानी के जोगीवाला मंदिर धाम के महंत महंत वेदनाथ  महाराज ने बताया  कि भगवान शिव की आराध्रा करने से मनोकामना पूरी होती हैं।भगवान शिव आदि अनादि काल है आज के दिन माँ पार्वती का भी आज पानी ग्रहण दिवस भी मनाया जा रहा है। उनका कहना है कि इस महीने कांवड़ लाने से भगवान प्रसन्न होते हैं। भारत में काशी के बाद भिवानी में सबसे ज्यादा कावड़ चढ़ाई जाती है । आज सुबह से ही मन्दिर में भक्तों की लम्बी लम्बी लाइने देखी गई।उन्होंने कहा की भगवान की कृपा से देश मे शान्ति और सद्भावना बनी रहे।  वही श्रृद्धालुओं ने भी देश में शांति के लिए शिवलिंग पर गंगाजल चढ़ाया।