बीजेपी की बैठक, आयोजित लोकसभा चुनाव पर चर्चा

खबरें अभी तक। लोकसभा चुनावों  के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोंनों ही पार्टियां सीरियस होकर तैयारियों में जुट गई है। हमीरपुर जिला से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती ने कार्यकर्ताओं को टिप्स देकर चारों सीटों पर कब्जा  जमाने की तैयारी शुरू  कर दी तो अब इसी सप्ताह दस अगस्त को कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल भी हमीरपुर आकर कार्यकर्ताओ को तैयार करेंगी । कांग्रेस हमीरपुर लोकसभा सीट में सेंध लगाकर सालो से चले आ रहे सूखे को दूर करना चाहती तो इस बार बीजेपी भी अपने पिछले प्रदर्षन को दोहराती हुई फिर से चारों सीटों पर कब्जा जमाने की फिराक में है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती का कहना है कि विधानसभा चुनावों में हारे हुए क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से सुझाव लेकर और मंथन करके लोकसभा चुनावों के लिए तैयारी की जा रही है ताकि कमजोर जगहों पर आज से ही तैयारी ठीक हो सके। उन्हेाने कहा कि पार्टी मण्डल से बूथस्तर तक पहुंचकर अपने प्रत्याषी की जीत को सुनिष्चित करेगी ।

वहीं कांग्रेस जिला हमीरपुर में पार्टी के विधानसभा चुनावों के प्रदर्षन को बेहतर कर पिछले 25 सालों से संसदीय क्षेत्र में चले आ रहे सूखे को दूर करने में कोई कसर छोडना नही चाहती है । हमीरपुर में प्रदेष प्रभारी के दौरे को सफल बनाने के लिए पार्टी के विभिन्न संगठनों की अध्यक्षों का बैठक बुलाकर इस पर रणनीति भी तैयार की गई ।

हमीरपुर जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस  पार्टी इस  बार लोकसभा के चारों सीटो ंपर कब्जा जमाने केलिए  तैयारी कर रही हैं और हमीरपुर जिला में 9 अगस्त को प्रदेश प्रभारी का दौरा है जिसमेंकार्यकर्ताओं को लोकसभा में  जीत हासिल करनेके लिए टिप्स दिएजाएंगे।