सोलन: पत्नि के जन्मदिन के मौके पर पति ने उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पति ने आपसी कलह के चलते अपनी पत्नी को उसके जन्मदिन के मौके पर मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि यह घटना मंगलवार की सुबह 6.30 बजे की है, आरोपित योगेश कश्यप ने पत्नी सोनम को गला दबाकर उसे मार डाला. वहीं पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपित योगेश कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपसी कलह के चलते मृतका के पांच साल के मासूम बच्चे के सिर से उसकी मां का साया उठ गया. आरोपित शिमला के कसुम्पटी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बतौर शाखा प्रबंधक के रुप में तैनात है. दोनों में काफी समय से अनबन चली हुई थी. दोनों दो साल से अलग-अलग रहते थे. वह शिमला में रहता था, जबकि उसकी पत्नी सोलन में रहती थी. सुबह दोनों में एक बार फिर से लड़ाई हुई, जिसके बाद आरोपित ने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस को पड़ोसी ने इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बता दें कि मृतका महाराष्ट्र की बताई जा रही है जबकि पति गंबरपुल के मंझयार अर्की सोलन का रहने वाला है. दोनों की लव मैरिज हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों मे अनबन शुरू हो गई थी. एएसपी सोलन शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी शिमला भेज दिया गया है.