पुराने प्रेम प्रसंग के चलते युवक का हुआ अपहरण

ख़बरें अभी तक। झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित राजगढ़ में पीएसी गेट के सामने कल एक युवक को कुछ इंडिका सवार लोगों द्वारा उठाकर ले जाने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई, युवक के माता-पिता ने तत्काल इसकी सूचना प्रेमनगर थाना पुलिस और डायल हंड्रेड को दी, जिसके बाद से ही युवक की तलाश में पुलिस लाश में पुलिस पुलिस जगह-जगह गश्त कर रही थी कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बरामद कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना के पीछे 5 वर्ष पुराना प्रेम प्रसंग है, चंदन नाम का यह युवक झांसी के खुशीपुरा क्षेत्र की एक लड़की के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग में था, युवक के परिजनों ने दोनों के विवाह के लिए हामी भर दी थी लेकिन युवती के भाई और पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे. जैसे ही दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी घर वालों को हुई उसके कुछ समय बाद युवती का भाई जेल से छूटकर लौटा और उसने युवती को बुरा भला कहा और मारपीट की.

जिस वजह से युवती ने आत्महत्या कर ली थी. घायल युवक के परिजनों के अनुसार युवती की आत्महत्या की इस घटना का बदला लेने के लिए ही युवक का अपहरण किया गया और उसे गंजा कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई, युवक को गंभीर चोटें आई हैं पहले तो उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन गम्भीर स्थिति देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया युवक के पूरे शरीर पर जगह-जगह चोटों के निशान है और जबड़ा भी टूट चुका है.