सलमान खान के जीजा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर आज होगा रिलिज

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड स्टार सलमान खान एक दमदार एक्टर है और अब बॉलीवुड की दुनिया में सलमान के जीजा भी कदम रखने जा रहे है. सलमान खान की बहन अर्पिता से 2014 में शादी करने वाले आयुष रोमांटिक फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. शादी के दो साल बाद 30 मार्च, 2016 को इन दोनों का एक बेटा हुआ जिसका इन लोगों ने आहिल रखा.

अपनी फैमली बसाने के बाद आयुष अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. जिसमे उनके साले सलमान खान पूरी मदद कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आज यानी सोमवार को रिलीज होगा. वहीं इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में अपने जीजा आयुष को लॉन्च करने के लिए सलमान खान का अहम रोल रहा है.

वहीं आयुष शर्मा भी इस बात से इंकार नहीं करते कि सुपरस्टार सलमान खान का रिश्तेदार होने के कारण बॉलीवुड में उन्हें फिल्म मिली है लेकिन उनका कहना है कि उनका मकसद खुद को बेहतर अभिनेता के तौर पर साबित करना है. आयुष ने कहा कि मैंने सलमान भाई से चार साल ट्रेनिंग ली है, वे मुझसे खास तरह से कहते थे कि, ‘देखो, मैं तुम्हारी बॉलीवुड में एंट्री करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है. उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता.

उन्होंने मुझे बताया कि याद रखो, एक कलाकार की प्रसिद्धि बहुत अच्छी होती है, लेकिन जब आपकी फिल्म अच्छा काम नहीं करती है तो अच्छा नहीं होता क्योंकि आपको लेकर बहुत बातें होने लगेगी कि फिल्म नहीं चली. उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म में अपना 100 फीसदी देने के लिए बहुत प्रेरित किया.’ आयुष ने सलमान को बहुत ज्यादा हेल्फफुल, सुलझा हुआ और सख्त ट्रेनर बताया.

हिमाचल प्रदेश के मंडी के रहने वाले आयुष ने कहा सबको लगता है कि सिर्फ अच्छा चेहरा, अच्छा शरीर, कैमरे के सामने खड़े होने और अपने डायलॉग याद रखने से ही एक्टर बना जा सकता है. लेकिन मैं जब सेट पर आया तो मुझे इसके पीछे की कठोर मेहनत का एहसास हुआ. मुझे समझ आ गया कि मैं इसके लिए तैयार नहीं था.