राजकुमार सैनी ने बनाई लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी, 2 सितंबर को पानीपत में रैली कर करेगें घोषणा

खबरें अभी तक। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी कल महम ब्राह्मण धर्मशाला में पहुंचे और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। राजकुमार सैनी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा मंच को राजनैतिक पार्टी के रूप में चुनाव आयोग से मान्यता मिल चुकी है और अब वे दो सितम्बर को पानीपत में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के बैनर तले रैली करेगें। उन्होनें सभी को पानीपत पहुंचने का निमंत्रण दिया।

Image result for राजकुमार सैनी ने बनाई लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी, 2 सितंबर को पानीपत में रैली कर करेगें घोषणा

राजकुमार सैनी ने कहा कि यदि हरियाणा में उनकी सरकार बनी तो वह 100% प्रतिशत आरक्षण देगें और हर घर में एक नौकरी देगें। उन्होनें कहा कि कांग्रेस को देश की जनता ने 12 बार मौका दिया है और इन 60 सालों में कांग्रेस के पहले प्रधान मंत्री से लेकर राहुल गांधी एक ही नारा देते हैं। गरीब हटाओ, बेरोजगारी भगाओ। लेकिन किया कुछ नहीं है।

उन्होनें कहा कि नारों से देश नहीं चलता। सैनी ने कहा कि दस प्रतिशत लोगों के पास 52 प्रतिशत नौकरियां हैं और 90 प्रतिशत के पास 48 प्रतिशत हैं। एक जाति विशेष पर प्रहार करते हुए उन्होनें कहा कि हरियाणा में पांच मुख्यमंत्रियों ने जनता को लूटा और अपने चहेतों को लाभ पहुंचाया। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की टिकट के लिए पूछे गए सवाल पर राजकुमार सैनी ने कहा कि उनसे कोई टिकट मांगने आता ही नहीं मैं घर जा कर कैसे देकर आउं टिकट।

राजकुमार सैनी ने कहा कि मैने लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी का गठन किया है। और सितम्बर को उसकी घोषणा पानीपत में करूंगा। मैने भाजपा नहीं छोड़ी है। भाजपा मुझे निकाले मैं क्यों भाजपा को अलविदा कहूं। उन्होनें कहा कि राज्य

सभा को खत्म करना चाहिए यह देश पर बोझ है। यह अंग्रेजों का बनाया हुआ सदन है। उन्होनें अपने लिए बनाया था ताकि लोकसभा में उनके गुलाम रहे। और वे राज्यसभा में बैठैं।