बीयर बार में दो गुटों में चले तेजदार हाथियार, तीन लोग घायल‌

खबरें अभी तक। पुलिस चौंकी रैहन से मात्र 100 फिट दुरी के अन्तराल पर रैहन चौंक बजार चौंक‌ के एक बीयर बार मे  दो गुटो मे आपसी लडाई झगड़े मे खुब तेज दार हथियार  चले  है । सुचना मिलने के  बाद भी करीब आधे घण्टे के उपरांत रैहन चौंकी के प्रभारी दलजीत सिंह , पुलिस टीम के साथ पंहुचे  साथ लगते बीयर बार मालिक ने लडाई की जानकारी समय रहते पुलिस को दे दी थी । बीयर बार का आरोप है की पुलिस जानवुज कर लैट आई थी उनके गले मे पडे पैसे भी उडा ले गये है ।

दोनो गुटो में एक गुट मे 10 से बारह लोग  जव की दुसरे घुट मे दो से तीन  लोग थे जिनमे से  तीन   व्यक्ति  गम्भीर रुप से   घायल हुए है जब कि दो को कुछ चोट्टे आंई है । गम्भीर गायलो का  फतेहपुर के सिविल अस्पताल मे ईलाज चल रहा है । मामला आज (रविबार )रात  करीब 9 वजे का है । बताया जा रहा कि दोनो गुटो मे पेहले भी पुलिस मे मामले दर्ज है।

आज की लडाई का भी दोनो गुटो की आपसी  पुरानी रंजिश बताई जा रही है जैसे ही पुलिस को पता लगा तो पुलिस ने मौका‌ पर दोनो गुटो पर काबू पाया। जब तक लड़ाई मे शामिल दोनो गुटो के पांचो लोग गायल हो चुके थे । घायलो उपचार चल रहा है पुलिस जांच मे जुट चुकी है  व व्यान कलम बंद किए जा रहे है वताया का रहा है की मारपीट करने वालो मे से एक व्यक्ति हिमाचल‌ पुलिस मे ही काम करता है ।