वाट्सएप पर दोस्ती कर युवती के साथ 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। सोशल मीडिया में युवक युवती की दोस्ती का दौर बहुत समय से चलता आ रहा है और ये दोस्ती कब एक आरोप में बदल जाती है पता नहीं चलता. हमारे देश में ऐसे बहुत से मामले सामने आते है. जब लड़का लड़की की दोस्ती जुर्म में तबदील हो जाती है. ऐसा ही मामला हम आपको भिवानी का बताने जा रहे है जहां वाट्सएप पर दोस्त बने युवक ने विवाहिता का दोस्तों के साथ मिलकर करीब डेढ़ माह पूर्व भिवानी के दादरी गेट से अपहरण कर लिया और वे उसे मथुरा ले गए.

जहां युवती को बंधक बनाकर रोजाना नशीले इंजेक्शन देकर चार युवक उससे दुष्कर्म करते रहे. जब उसके परिवार वालों ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई तो भिवानी सदर थाने की पुलिस मथुरा पहुंची और पीड़ित को वहां से मुक्त करवाया, लेकिन आरोपित भाग निकले. बता दें कि युवती को आरोपी ने कार में से उतरकर कहा था कि मैं वीरेंद्र का छोटा भाई हरेंद्र हूं. यह कहकर उसने कुछ सुंघाकर उसे कार के अंदर खींच लिया और वे लोग उसे मथुरा ले गए. वहां उसे एक कमरे पर एक महिला की निगरानी में रखा गया. वहां पर उसे रोजाना नशीले इंजेक्शन व दवा दी जाती. इसके बाद उसके साथ चार-चार युवक दुष्कर्म करते. विरोध करने पर उसे सब बुरी तरह से पीटते और खाना तक नहीं देते.

वहीं महिला के ससुर ने इस संबंध में सदर थाना पुलिस में लापता होने का केस दर्ज कराया था.19 जुलाई को पीड़िता ने अपने पति के मामा को फोन कर घटना के बारे में बताया. इसके बाद 21 जुलाई को पीड़ित परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई और एसपी ने स्पेशल टीम का गठन किया था. जिसके बाद पुलिस मथुरा पहुंची थी.