मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने का मामला, नाई को बताया निर्दोष

खबरें अभी तक। गुरुग्राम में ढाबा चलाने वाले जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस ने भले ही तीन लोगों की गिरफ्तारी कर ली हो , लेकिन नाई की गिरफ्तारी से पीड़ित जफरुद्दीन कतई खुश नहीं है..उसका साफ – साफ कहना है कि नाई से जबरन पिटाई करके मेरी दाढ़ी के बाल उन्हीं दो आरोपियों ने कटवाए थे। नाई का इसमें कोई कसूर नहीं है।

गुरुग्राम पुलिस केस को कमजोर करना चाहती है , इसलिए नाई की गिरफ्तारी की गई है। नूंह जिले के बादली गांव के रहने वाले जफरुद्दीन ने परिवार के गुजारे के लिए गुरुग्राम में ढाबा चला रहा है। उसका साथी नाई की दुकान पर बाल कटवाने लगा , जब जफरुद्दीन भी दुकान पर पहुंचा तो उस पर वहां मौजूद दो लड़कों ने उससे पहले पाकिस्तान बताते हुए छेड़छाड़ की थी और मना करने पर उसकी जबरन दाढ़ी काटी गई।

नाई ने ऐसा करने से मना किया तो उसे भी पीटा गया। नूंह मेवात के सामाजिक , अधिवक्ताओं , राजनेताओं की टीम ने पुलिस अधिकारियों से पुलिस कमिश्नर गुरुग्राम से बातचीत की ,तब जाकर न केवल मामला दर्ज हुआ बल्कि तीन की गिरफ्तारी भी हुई। जिन दो लोगों पर दाढ़ी काटने का आरोप लग रहा है।

उनका नाम गौरव , नितिन बताया जा रहा है। एक यूपी तो दूसरा हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। नाई का नाम अख़लाक़ बताया जा रहा है।