दो महिलाओं सहित एक दर्जन लोगों पर हत्या का केस दर्ज

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: जिले के गांव सांजरवास में बीती रात बिजली का पोल लगाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस झगड़े में एक महिला व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर घायल व्यक्ति को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. बौंद कलां पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया और इस मामले में दो महिलाओं सहित 12 लोगों पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गांव सांजरवास में एक दिन पूर्व घर के सामने बिजली का पोल लगाने को लेकर दो परिवार में झगड़ा हो गया था. दोनों पक्षों द्वारा बौंद कलां पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. बाद में गांव के मौजिज लोगों ने मिलकर दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया. बीती रात पोल को लेकर फिर से दोनों परिवार के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी व डंडों का प्रयोग किया गया. एक पक्ष के लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर दूसरे पक्ष के संदीप की हत्या कर दी. जबकि उसकी गर्भवती पत्नी को भी चोटें आई. वहीं इस झगड़े में दूसरे पक्ष से मालाराम नामक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया. देर रात घटना की जानकारी बौंद कलां थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की.

देर रात ही मृतक व घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां से चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल मालाराम को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. मृतक के चचेरा भाई अनिल कुमार ने बताया कि एक दिन पूर्व बिजली पोल को लेकर झगड़ा हुआ था जो बाद में समझौता हो गया. बीती रात दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर संदीप व उसकी पत्नी पर हमला कर दिया. हमले में जहां संदीप की मौत हो गई वहीं उसकी गर्भवती पत्नी को भी चोंटे आई है. अनिल के अनुसार पुलिस थाना में शिकायत दी गई थी बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घटना में मृत संदीप के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर दूसरे पक्ष के दो महिलाओं सहित 12 के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.