परिवहन मंत्री के दावे हवा हवाई, धूल फांक रहे हैं लाखों सीसीटीवी कैमरे

ख़बरें अभी तक। रेवाड़ी: परिवहन मंत्री चाहे कितने भी लाख दावे क्यों न करें, लेकिन रेवाड़ी बस अड्डे के हालात आज भी ठीक नहीं है और परिवहन मंत्री के दावे रेवाड़ी में आकर हवा हवाई हो रहे हैं. सुरक्षा के लिहाज से रेवाड़ी बस अड्डे पर लगाए गए सीसी टीवी कैमरे आज भी काम नहीं कर रहे.

जी हां, तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि बस अड्डे के प्लेटफार्म पर लगाए गए कैमरे बंद पड़े है. इन कैमरों को चलाने के लिए लगाई गई तारे भी पेड़ों पर झूल रही हैं. बसों के प्रवेश द्वार और निकास द्वारों पर कोई कैमरा ही नहीं है. वही साहब जिस द्वार से गाड़ी में बैठकर बस अड्डे में प्रवेश करते हैं, उस द्वार पर भी कोई कैमरा नहीं लगा है. ऐसे में परिवहन मंत्री के बस अड्डों पर सुरक्षा के दावे बेईमानी से लगते हैं और लाखों रुपए खर्च करके लगाए गए कैमरे धूल फांक रहे है.

बस अड्डे पर नियुक्त कर्मचारी भी चीख-चीखकर कह रहे है कि अगर वर्कशॉप पर कैमरे लगे होते तो पिछले दिनों हुए घटनाक्रम के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाता, लेकिन कैमरे नहीं होने के कारण मामला इतना बढ़ गया कि उसका खुलासा होने में देर हो गई और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. बस अड्डे के द्वारों पर कैमरे नहीं लगे होने से संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करना भी बड़ा मुश्किल हो चला है. ऐसे में सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि परिवहन मंत्री के दामों में कितनी सच्चाई है.अब देखना होगा कि क्या विभाग परिवहन मंत्री के दावों के मुताबिक यहां सीसी टीवी कैमरे की व्यवस्था को दुरुस्त कर पाएगा.