बुजुर्ग की हत्या कर फांसी पर लटकाया, झगड़े को लेकर हत्या

ख़बरें अभी तक। जिले के गांव साहुवास में आज सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर फांसी पर लटका दिया. दो दिन पूर्व गांव में हुए झगड़े के बाद वारदात को अंजाम दिया गया. सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. इस संबंध में परिजनों के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

आज सुबह सदर पुलिस को किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि गांव साहुवास निवासी 58 वर्षीय रामकरण आत्महत्या की चेतावनी दे रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची तो बुजुर्ग का शव घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ था. पुलिस ने मौके पर शव को उतारकर जांच की और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेजा. मृतक के परिजन रेखा व अजय कुमार ने बताया कि उसके पिता का फोन आया था और कहा कि उसके साथ मारपीट की जा रही है. जब वे घर पहुंचे तो पुलिस मौके पर थी और शव चारपाई पर पड़ा था.उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व गांव में कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था. जो पुलिस थाना में दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था. बावजूद इसके दूसरे पक्ष के लोगों ने रामकरण की पिटाई करते हुए हत्या कर दी और शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी प्रवीन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घर में शव फंदे से लटका हुआ था. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.