महिला को एक माह तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। घर से अपने मासूम बच्चे का इलाज कराने निकली एक महिला का अपहरण कर उसके साथ एक महीने तक गैंग रेप करने की एक दिल दहला देने बाली घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी. पूरा मामला कोतवाली तालबेहट अंतर्गत एक गांव का है जहां पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर एक आरोपि के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी.

पीड़ित महिला का आरोप है कि एक माह पूर्व वह अपने दो बर्ष के बेटे को इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आई थी, तभी रास्ते में उसकी पहचान के एक व्यक्ति ने उसे घर छोड़ने की बात कह कर अपने मोटरसाइकिल पर बैठा लिया. जिसके बाद आरोपी ने उसे घर छोड़ने के बजाय झांसी में अपने जीजा के घर ले जाकर उसे कमरे में बंद कर दिया. जब महिला ने बार बार घर जाने की बात कही तो आरोपियों में महिला के मासूम बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ एक माह तक गैंग रेप किया.

महिला ने बताया कि आरोपी युवक का जीजा तांत्रिक है जो हर रात महिला को अपने किसी सुनसान इलाके में लेजाकर अपने साले के साथ मिलकर दुष्कर्म करता था. पीड़िता ने बताया कि एक माह तक वह दरिंदों की हैवानियत का शिकार होती रही. इसके बाद एक दिन उसे घर से भागने का मौका मिला और वह अपने बच्चे को लेकर किसी तरह वहां से भाग निकली और अपने घर पहुंची. जब पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिजन पीड़िता को लेकर थाना कोतवाली पहुची जहां पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में मामला पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी.