पीड़ित लगाता रहा इलाज के लिए गुहार, लोग बनाते रहे वीडियो

ख़बरें अभी तक। बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मानवता को शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में खून से लतपत पीड़ित लोगों से ईलाज की गुहार लगा रहा है लेकिन लोग उसकी वीडियो बंनाने में मस्त रहे. यह वायरल वीडियो लगभग 20 सेकंड का है. जिससे युवक को वीडियो में देकर दर्द समझा जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक फरीदपुर थाने के गौटिया का रहने वाला युवक किसी काम से एनएच 24 पर पचोमी गांव से गुजर रहा था अचानक किसी अज्ञात वाहन ने उसे को जोरदार टक्कर मार दी. घटना में युवक का आधा पैर कटकर बिल्कुल अलग हो गया सड़क पर खून से लतपत होते हुए भी लोगों से मदद को चिल्लाता रहा लेकिन लोग उसे मदद करने की वजाय वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते है.

लेकिन काफी देर के बाद लोगों के इस क्रूर व्यवहार के चलते तड़पता रहा. इसी दौरान घटना की जानकारी पुलिस को मिली और युवक को ईलाज के लिए बरेली के किसी निजी अस्पताल में ईलाज के लिए भेजा गया. वहीं लोगों का कहना है अगर समय रहते ईलाज मिलता तो शायद उसका इतना खून नहीं बहता. कुछ लोग इस घटना के बाद लोग यह भी सवाल उठा रहे है सेल्फी और सोशल मीडिया ने लोगों के जीवन में संवेदनहीनता लाने का काम किया है.