दिल्ली-एनसीआर में मूसलाधार बारिश होने से सड़कों पर जमा हुआ पानी

खबरें अभी तक। दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों में लगातार मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है जिसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं लोगों को अपने व्यक्तिगत कार्यों को करने में काफी कठिनाइयां हो रही है.

आज भी सुबह से बारिश लगातार जारी है. कई इलाकों में जलभराव की स्थिति है. इस जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम हो गया है जिसके कारण लोगों को अपने ऑफिसों और अन्य काम काज में बहुत मुश्किल हो रही है. आपको बता दें की दिल्ली वालों को इस परेशानी से राहत मिली भी नहीं थी कि शुक्रवार को हथिनी कुंड से 1.41 लाख क्यूसेक पानी छोड़े जाने की खबर आ गई. इससे दिल्ली के निचले इलाकों में पानी भरने की आशंका बढ़ गई है.

दिल्ली सरकार ने डिजास्टर मैनेजमेंट के अधिकारियों को अलर्ट पर रखा है. मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली के अधिकांश क्षेत्रों तथा एनसीआर के गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, मानेसर, खुर्जा, जींद, रोहतक, झज्जर, करनाल, नूह, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, पलवल, होडल, बुलंदशहर, मेरठ, मोदीनगर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, भरतपुर, गढ़मुक्तेश्वर व आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा जारी रहेगी. इसके अलावा हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में भी अच्छी बारिश दर्ज की गई है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, अब तक मॉनसून देश के अधिकतर राज्यों पर मेहरबान रहा है. आपको बता दें बारिश के कारण गाजियाबाद में हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई.