पुलिस ने मुठभेढ़ के दौरान कुख्यात बदमाश रामा यादव पर कसा शिकंजा

खबरें अभी तक। गोरखपुर पुलिस ने मुठभेढ़ के दौरान कुख्यात बदमाश रामा यादव को गिरफ्तार किया है। वहीं मुठभेढ़ के वक्त बदमाश रामा यादव का गुर्गा झीनक यादव पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुये फरार हो गया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस समेत लूट की नगदी और जेवरात मिला हैं। शातिर लुटेरे की गिरफ्तारी से लूट के सात मामलों का खुलासा हुआ है। सिकरीगंज थाना के तरैना पुल के पास से बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं मामले का खुलासा करते हुये एसएसपी शलभ माथुर ने मीडिया को बताया है कि दरअसल देहात इलाकों में लूट की वारदात में इजाफा हुआ था। लूट की घटना में कुख्यात रामा यादव की संलिप्तता मिली थी। देहात थाना क्षेत्र की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को भी गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर सिकरीगंज थाना के तरैन पुल के पास बांसगांव, सिकरीगंज  थाना प्रभारी, क्राइम ब्रांच समेत सर्विलांस सेल प्रभारी ने मुठभेढ़ में शातिर बदमाश रामा यादव गिरफ्तार किया गया है।

बदमाश के पास से असलहा, कारतूस, नगदी और लूट के जेवरात मिले हैं। एसएसपी ने कहा है कि कुख्यात रामा यादव काफी शातिर किस्म का लुटेरे है। रामा यादव पर देहात के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 12 अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। इसके साथ ही एसएसपी ने कहा है कि मुठभेड़ के दौरान बदमाश का दूसरा साथी झीनक यादव फरार हो गया है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।