जल्द आने वाला है ‘बिग बॉस-12’ , इस बार भी सलमान खान होंगे होस्ट

ख़बरें अभी तक। लो जी अब जल्द ही आने वाला है आपका पसंदिता शो ‘बिग बॉस’ जी हां वैसे तो सलमान खान हमेशा ये कहते रहते है कि अब वह बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे लेकिन फिर भी वे शो होस्ट करते है और इस बार भी सलमान खान ‘बिग बॉस’ के होस्ट होंगे. वैसे तो सलमान खान इन दिनों ‘दस का दमदार वीकेंड’ में टीवी पर आते है और अब ये माना जा रहा है कि ये शो खत्म हो जाएगा और सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग की तैयारियां करेंगे.

‘दस का दमदार वीकेंड’ अगले महीने अगस्त में खत्म हो रहा है. लेकिन उससे पहले ही बिग “बॉस 12” की शूटिंग शुरु हो जाएगी. जानकारी के मुताबिक इस बार बिग बॉस के निर्माताओं ने सितंबर के मध्य में शो शुरू करने का फैसला किया है. पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता है और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चलता है. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ने बिग बॉस 12 के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं.

बता दें कि अगस्त के पहले हफ़्ते में मुंबई के महबूब स्टूडियो में बिग बॉस का नया प्रोमो शूट किया जायेगा. इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा. जानकारी के मुताबिक सलमान खान की डेट्स पूरी तरह पैक्ड है. उन्होंने मुंबई में अली अब्बास ज़फर के लिए भारत की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके लिए उन्हें सितंबर में बाहर भी जाना है और उसके बाद दबंग 3 की शूटिंग है. इसी लिए सलमान के शेड्यूल को देखते हुए भी इस बार बिग बॉस को थोड़ा पहले लाया जा रहा है.

बता दें ‘बिग बॉस 12’ के लिए निर्माताओं ने आम और सेलेब जोड़ियों का कॉन्सेप्ट रखा है. आम जोड़ियों के ऑडीशन किए जा रहे हैं और सेलेब जोड़ियों से निर्माता लगातार कॉन्टेक्ट कर रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि ‘बिग बॉस 12’ के लिए निर्माताओं ने टीवी की कई सारी प्रसिद्ध जोड़ियों को इस शो में लिया गया है. जहां पिछले सीजन में प्रियांक शर्मा काफी सुर्खियों में रहे थे तो इस सीजन में उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड दिव्‍या इस शो में नजर आने वाली हैं.