सिंगर गजेंद्र वर्मा का ‘TERA GHATA’ सॉन्ग हो रहा है काफी पॉपुलर, जानिए क्यों कर रहे लोग इसे पसंद

ख़बरें अभी तक। आज हम बात करेंगे उस गाने की जिससे 68 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. मई के महीने में रिलिज हुआ ये गाना अब तक अपने फॉलोअर्स बना चुका है और साथ ही ये गाना काफी ट्रेंड में बना हुआ हैं युवाओं द्वारा इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. जी हां हम उसी गाने की बात कर रहे जो आप सोच रहे है. हम बात कर रहे है, ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ गाने की. जिससे सोशल मिडिया में काफी पसंद किया जा रहा है.

सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ में टीवी की सनसनीखेज एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा पर फिल्माया गया है. गाने के बारे में आपको बता दें कि इसे विक्रम सिंह ने डायरेक्ट किया है और सुरेंद्र कुकरेजा ने इसे प्रोड्यूस किया है. इसे गाने के साथ गजेंद्र सिंह ही इसके कंपोजर हैं और बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं.

वैसे तो ये गाना बहुत ही साधारण है लेकिन लोग इसका अलग-अलग मतलब निकालकर इसे काफी पसंद कर रहे हैं. सब इस गाने में अपनी लव स्टोरी देख रहे है और सोशल मीडिया पर लोग इस गाने की म्यूजिकली बनाकर भी खूब पोस्ट कर रहे हैं. सबसे पहले आपको गाने के बोल बता देते हैं, “इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता, ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता” ट्विटर से लेकर फेसबुक तक अगर आप #TeraGhata सर्च करें तो बहुत तरह की वीडियो आपको देखने को मिलेगी.

एक वीडियो तो इस गाने से भी ज्यादा वायरल है जिसमें चार लड़किया इस गाने को अपने तरीके से गाती दिख रही हैं. चार-पांच लड़कियों की ये म्यूजिकली सोशल मीडिया पर हर तरफ आग की तरह फैल रहा है. वहीं आपको हम यह भी याद दिला देते है कि इससे पहले भी गजेंद्र वर्मा के कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं.

गजेंद्र वर्मा का पहला एलबम Emptiness का गाना ‘तूने मेरे जाना’ इतना हिट हुआ था कि इससे आज भी लोग सुनना पसंद करते है और अब ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है हर दूसरे युवा के जुबां पर यही गाना छाया हुआ है.