फरीदाबाद में सरेआम गुंडागर्दी, चार युवकों की बुरी तरह की पिटाई

खबरें अभी तक। कैमरे में कैद हुई सरेआम गुंडागर्दी हथोड़ो से चार युवकों पर सरेआम हमला हुआ। हरियाणा में किस कदर अपराधी बेलगाम है इसका नजारा आज फरीदाबाद में देखने को मिला। जहां पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने हथौड़ी लाठी और डंडों से 4 युवकों को बुरी तरह से पिटाई  की जिसमें चारों लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।  फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस हमेशा की तरह जांच की बात कह रही हैं।

कुछ युवक हथौड़ों सरयू और डंडों से युवकों को बुरी तरह पीटा। यह सब कुछ फरीदाबाद के पॉश इलाके सेक्टर 10 के मार्केट में हो रहा है। लोग तमाशा देख रहे हैं लेकिन कोई भी डर की वजह से बचाने के लिए सामने नहीं आता। घायलों की माने तो कुछ दिन पहले गांव में उनका कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था और आज यह लोग अचानक उनका पीछा करते हुए आए और उन पर हमला कर दिया। जिसमें वे लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। फैशन गारमेंट कई गाड़ियां भी इन लोगों के कहर का शिकार हुई। फिलहाल घायलों को फरीदाबाद के QRG अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर जा पहुंचे और उसके बाद घायलों से मुलाकात कर अब शिकायत मिलने पर कार्यवाही की बात करें पुलिस के मुताबिक आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा हालांकि पुलिस अधिकारी बहुत कुछ बोलने से बच रहे हैं