वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के भाई के घर चोरी, पुलिस महकमे में मचा हड़कम्प

खबरें अभी तक। बरेली में वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के छोटे भाई उमानाथ का घर चोरों ने खंगाल डाला। चोरों ने उनके एक और छोटे भाई हेमंत अग्रवाल के घर में भी चोरी की कोशिश की। वे एक घंटे तक उनके घर में चहलकदमी करते रहे, फिर फरार हो गए। सूचना पर सुबह फील्ड यूनिट की टीम कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के छोटे भाई उमानाथ अग्रवाल और हेमंंत अग्रवाल रामपुर बाग में आनन्द आश्राम के पास रहते हैं। उमानाथ अग्रवाल आज सुबह करीब छह बजे सोकर उठे तो उन्होंने देखा कि घर में उनके कैंप ऑफिस का गेट खुला हुआ है। उनके ऑफिस की खिड़की की जाली उखड़ी हुई थी। चारों सरिये भी मुड़ी हुई थीं। उन्होंने अपने बेटे शशांक अग्रवाल को जगाया।  उनके स्टोर रूम की अलमारी से दो सौ ग्राम सोने की ज्वैलरी, एक लाख 75 हजार रुपये चोरी हो चुके थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही थी कि इतने में पड़ोस की कोठी में रहने वाले उमानाथ के छोटे भाई हेमंत अग्रवाल ने भी पुलिस को घर में चोरों के घुसने की सूचना दी। पुलिस ने उनके सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो हेमंत अग्रवाल के घर में एक चोर टहलता हुआ दिखा। चोर उनके घर में रात 1:20 बजे घुसा और 2:20 बजे तक उनके घर में टहलता रहा। इसके बाद चोर उमानाथ अग्रवाल के घर की ओर चला गया। वहां से नकदी और ज्वैलरी समेट कर चोर फरार हो गया। कोतवाली पुलिस की सूचना पर पहुंची फील्ड यूनिट ने चोरों के पैरों के निशान जुटाए हैं। एसपी सिटी का कहना है कि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।