तीन सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत से मचा हड़कंप

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक परिवार की तीन बच्चियों की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत से हड़कंप मच गया। बच्चियों को कल दोपहर बेहोशी की हालत में परिजन लाल बहादुर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। तीनो बच्चियां आपस में है सगी बहन थी। बच्चियों का पिता भी कल सुबह से है लापता है। घर से काम ढूंढने के लिए निकला था पिता, पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस जांच में जुटी।

अस्पताल से मिली सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस भी हैरान रह गई। आखिर तीनो बच्चियों की मौत एक साथ कैसे हो गई सूत्रों की माने तो पुलिस को ये भी आशंका है कि कही किसी ने कोई जहरीली चीज बच्चियों को नहीं दी। जिसकी वजह से पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिए है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि तीनों की मौत की वजह का खुलासा हो सके।

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक ही परिवार की तीन सगी बहनों की मौत से सनसनी फैल गई बताया गया है कि परिवार कुछ दिन पहले ही किराए पर यहां रहने के लिए आया था। कल दोपहर पड़ोस में रहने वाले शख्स ने देखा कि बच्चियों की तबियत खराब है और पानी मांग रही है। तभी पड़ोसी ने पानी पिलाया लेकिन बच्चियां उल्टी करने लगी तो पड़ोसी ने तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। जिसकी पुष्टि अस्पताल के डॉक्टर ने की। तीनों बच्चियों की उम्र 8 साल से तीन साल के बीच है और तीनों आपस मे बहन हैं। बच्चियों की मौत से घर मे मातम पसर गया है और मां का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं बच्चियो का पिता सुबह काम ढूंढने निकला था। लेकिन अभी तक वापस नही लौट कर आया पुलिस पिता की भी तलाश कर रही है।