15 साल की मासूम से उसकी मां के सामने किया गैंगरेप

खबरें अभी तक। कन्नौज ठठिया थाने के एक गांव में 17 मई 2016 को युवती के साथ बलत्कार हुआ था। पुलिस ने गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लेकिन आज दो साल के बाद जब आरोपी कि मां और उसकी बहन जो की अभी 15 साल की है उससे मिलने जा रही थी। तभी एक बोलेरो में आए चार लोगों ने उन दोनो को उठा लिया जिसके बाद उन बदमाशों ने 15 साल की किशोरी के साथ उसकी मां के सामने ही बलत्कार किया और फिर दोनो को रस्ते में फेंक कर सभी भाग गए।

बता दे की 17 मई 2016 को हुई उस वारदात में जिस युवती के साथ यह दर्दनाक घटना हुई थी उसी युवती के भाई ने मंगलवार को हुई इस घटना को अंजाम दिया। इस वारदात के बाद किशोरी की हालत बिगड़ गई तो दुष्कर्मी मां और बेटी को अनौगी स्थित कृषि विज्ञान केंद्र के पास फेंककर भाग गए।

मां ने जेल के बाहर खड़े छोटे बेटे को फोन कर घटना की सूचना दी। वह मौके पर पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। कुछ ही देर में एसपी किरीट कुमार राठोड़, सीओ श्रीकांत प्रजापति, गुरसहायगंज थाना प्रभारी राज बहादुर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ आ गए।

एसपी ने किशोरी को गुरसहायगंज सीएचसी पहुंचाया। गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसपी ने बताया कि किशोरी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी उस युवती का भाई है जिसके साथ 2016 में दुष्कर्म हुआ था। आरोपियों की  तलाश की जा रही है। दरअसल बदले कि भावना में ये युवक इतना अंधा हो गया था की इसे सही गलत का अहसास नहीं हुआ। इस घटना के बाद किशोरी कि हालत गंभीर बनी हुई है।