केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी में की गई कटौती को लेकर व्यापारियों में खुशी

खबरें अभी तक। केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी लागू किए जाने के बाद व्यापारियों में काफी विरोध देखा गया था। जिसको लेकर व्यापारी वर्ग सरकार के खिलाफ सड़को पर भी उतर गया था, लेकिन अब केंद्र सरकार द्वारा कुछ वस्तुओं पर टैक्स की स्लैब को घटा दिया गया है ।जिसको लेकर अब व्यापारियों में खुशी की लहर देखी गई है ।

वही अंबाला शहर के व्यापारी मंगलवार यानी आज अम्बाला के शहरी विधायक असीम गोयल से मिले और उन्हें धन्यवाद किया ।अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल का कहना है कि अंबाला सिटी ऑफ मिक्सी के नाम से प्रशिद्ध है ।और अम्बाला में सबसे ज्यादा मिक्सर ,जेंडर , ग्राइंडर , हेंडबलेण्डर ,चॉपर

का सबसे बडा कारोबार है ।और इन वस्तुओं पर जीएसटी 28 प्रतिशत था जो कि व्यापारियों पर सबसे ज्यादा भार पड़ रहा था लेकिन अब केंद्र सरकार द्वारा इन सभी वस्तुओं पर जीएसटी 28 प्रतिशत से घटाकर 18 प्रतिशत कर दिया गया है जिससे व्यापारियों में काफी खुशी है। और अब अम्बाला में व्यापार और बढ़ेगा ।

वही अंबाला इलेक्ट्रिकल एंड मिक्सी एसोसिएशन के व्यापारियों ने स्थानीय विधायक असीम गोयल का धन्यवाद किया और कहा कि सरकार ने व्यपारियो की बाते सुनी और इस बार ध्यान देते हुए टेक्स में कटौती की। जिससे की अब व्यापारी को कुछ राहत मिली है।