मांगों के समर्थन में वन मजदूरों ने किया धरना प्रदर्शन

खबरें अभी तक। अपनी लम्बित मांगोंं के समर्थन में वन मजदूर यूनियन यहां वन मण्डल अधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया व सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। कर्मचारियों का नेतृत्व जिला प्रधान महेंद्र सिंह ने किया।

प्रधान महेंद्र सिंह व सचिव नरेंद्र ने कहा कि वन विभाग मजदूर हरियाणा का प्रतिनिधिमण्डल की वन मण्डल अधिकारी के निमंत्रण पर वन मण्डल अधिकारी के साथ बातचीत हुई। बैठक में सभी रेंज राज्य के उप प्रधान करतार गे्रवाल, जिला प्रधान महेंद्र सिंह, सचिव नरेंद्र, जीवन सिंह की बैठक में वन मजदूरों की सभी मांगों को 25 जून तक लागू करने का वन मण्डल अधिकारी ने विश्वास दिलाया।

जिसमें सभी मजदूरों को नियमानुसार कुशलता के आधार पर वेतनमान देने, ईएसआई व पीएफ लागू करने, बकाया वेतन व ऐरियर का भुगतान करने, सभी मजदूरों का रिकार्ड उपलब्ध करवाने, रेगुलर के पात्र मजदूरों को नियमित करना शामिल है। वन मण्डल के डीएफओ राजेश आर्य ने वन मजदूर यूनियन को विश्वास दिलाया कि उनकी उक्त सभी मांगे मान जाऐंगी, लेकिन आज तक उनकी एक भी मांग पूरी नहीं की है जिसका मजदूर यूनियन में भारी रोष है। इस अवसर पर भिवानी जिले के सभी रेंजों मजदूर व पदाधिकारी उपस्थित थे।