भारतीय किसान यूनियन ने टिकैत के बैनर तले किया प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। नोएडा प्राधिकरण के गेट पर आज भारतीय किसान यूनियन टिकैत के बैनर तले सैंकड़ों किसानों ने हल्लाबोल प्रदर्शन किया और ट्रेक्टर ट्रॉली सहित प्राधिकरण के घिराव कर नोएडा प्राधिकरण के विरोध में जम कर नारेबाजी की और प्राधिकरण के गेट का ताला तोड़ने का भी प्रयास किया,किसानों का अपनी मांगों को लेकर कई माह से किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन चल रहा है.

नोएडा प्राधिकरण के गेट पर सैंकड़ों की तादात में ट्रेक्टर ट्राली सहित प्राधिकरण के घिराव करते और नोएडा प्राधिकरण के विरोध में नारेबाजी करते दिखाने वाले यह प्रदर्शन कारी कोई और नहीं नोएडा के वो किशन हैं जिनकी प्राधिकरण ने जमीन तो अधिग्रहण कर ली लेकिन इन्हें न तो पूरी तरह मुआबजा मिला और नहीं निर्धारित प्लाट जिसके मांग को लेकर नोएडा के किसान आये दिन प्रदर्शन करते आये हैं लेकिन हर बार प्राधिकरण के अधिकारी किसानों को आश्वासन देकर वापस कर देते हैं जिसके बाद आज किसानों ने परेशान होकर ट्रेक्टर ट्राली सहित प्राधिकरण का घिराव किया और जमकर नारेबाजी की.

वहीं प्रदर्शन कर रहे किसानों की माने तो पिछले कई महीने से किसान अपनी मांगों को लेकर प्राधिकरण के विरोध में प्रदर्शन करते आ रहे हैं लेकिन प्राधिकरण किसानों की एक सुनने को तैयार नही हैं जिसके विरोध में आज सैंकड़ों किसान ट्रेक्टर ट्रॉली सहित नोएडा प्राधिकरण के गेट पर इकठ्टा होकर प्रदर्शन कर रहे है.