थैले में भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता, जानिए वजह

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के हसनपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।  जहाँ रेप पीड़िता  करीब पांच माह के भ्रूण को थैले मे लेकर कोतवाली पहुंच गई। गांव में करीब पांच माह पूर्व युवक ने गांव की युवती से गन्ने के खेत मे तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया था । किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी । पीड़िता गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात की दवा खिला दी। जिसके बाद पीड़िता को गर्भपात हो गया।

पूरा मामला हसनपुर कोतवाली इलाक़े के सिरसा गुजर का है। जहा युवक ने पहले तो युवती के साथ बलात्कार किया और बाद में गर्भपात की दवा भी खिला दी। पीड़िता के साथ आई उसकी मां ने बताया कि घटना के बाद से बेटी डरी सहमी रहती थी। उससे कई बार पूछा गया लेकिन उसने डरने का कारण नहीं बताया। जिसके चलते पहले आरोपी के खिलाफ शिकायत नहीं की गई।

पीड़ित युवती के अनुसार गाँव के ही युवक ने उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया था । जिसके बाद किसी को बताने पर जान से मरने की धमकी दी थी अब पांच माह बाद उसको गर्भपात की दवा खिला दी। जिसके बाद युवती अपनी मां के संग कोतवाली पहुंची हैं। उनके हाथ में थैला था जिसमें मृत भ्रूण रखा हुआ है और थैले से बदबू आ रही थी। युवती अब पुलिस से कार्येवही की मांग कर रही है।

मामला प्रकाश में आते ही पुलिस में खलबली मच गई है। आखिरकार पुलिस को मुकदमा कायम ही करना पड़ा पुलिस ने गांव निवासी मनोज पुत्र  शंकर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दायर किया है इस बारे में  जब कोतवाली प्रभारी  देवेंद्र कुमार शर्मा से बात की गई तो  उन्होंने बताया ऐसा कुछ भी नहीं है प्रेम संबंध का मामला है पुलिस टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन कोई भी आरोपी के घर नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने भूर्ण को पोस्टमार्टम और डी एन ए जाँच के लिए भेज दिया है।