पति ने दूसरी शादी कर पहली पत्नी को निकाला घर से बाहर

खबरें अभी तक। पति ने दूसरी शादी कर पहली पत्नी को घर से निकाल दिया जिसके बाद पहली पत्नी को बुरी नियत से उसके ससुराल वालों ने बुलाकर मारपीट की। घर आने से मना करने पर उसके अश्लील फोटो नेट पर डालने की धमकी भी दी, साथ ही पति ने अपने भाइयों के साथ मिलकर युवती से छेड़छाड़ भी की।

मामला रामपुर के कोतवाली स्वार का है। जहां 7 साल पहले इरफ़ान उर्फ़ सिराजुल अली की शादी मोहल्ला इस्लामनगर थाना गदरपुर जिला ऊधमसिंह नगर की रहने वाली शविना परवीन से हुई थी। जिसके कुछ समय बाद  इरफ़ान ने दूसरी शादी कर उसको घर से निकाल दिया था। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे और काफी दिन से घर पर आने का दबाव बना रहे थे। आज मुझको किसी अन्य नम्बर से फोन करके घर बुलाया औऱ उसके पति ने उसे उसकी अश्लील दिखाई और फोटो नेट पर डालने की धमकी दी थी। पीड़िता के घर पर पहुंचने पर ससुराल वालों ने पीड़िता को जम कर पिटाई कर डाली साथ ही उसके देवरों ने उससे छेड़छाड़ भी की जिससे बाद घबराई युवती किसी तरह छुटकारा पाकर कोतवाली पहुंच गई औऱ ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई।

वहीं सीओ स्वार राहुल कुमार ने बताया के यह कोतवाली स्वार में आज एक महिला ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़ का एडेन्टरी का मुकदमा कायम कराया है। उसमें दहेज उत्पीड़न की बातें भी उसमें है। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर लिया है। जांच की जा रही है औऱ उसमें वैधानीक कार्यवाही की जाएगी।