मौत बाट के ऑटो चालकों पर पुलिस प्रशासन ने कसा शिकंजा

खबरें अभी तक। अंबाला पुलिस कप्तान ने अचानक दल बल के साथ, अंबाला के एक निजी स्कूल का बाहर दबिश दी और भेड़ बकरियों की तरह स्कूली बच्चों को लाद कर ले जा रहे ऑटो चालकों के ऊपर सख्त कार्यवाई की। एक्शन में दिखे अंबाला के पुलिस अधीक्षक की माने तो यह कार्यवाई लगातार जारी रहेगी जब तक वह शहर से मौत के ऑटो का गोराखधंदा बंद नहीं कर देंगे।

अंबाला में आज कल धड़ल्ले से मासूम स्कूली बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है। ऑटो चालक कपैसिटी से कई गुनाह ज्यादा बच्चों को लाद कर ले जाते हैं। क्योंकि उन्हें कोई रोकने टोकने वाला नहीं। ऑटो चालकों की इस दबंगई को रोकने के लिए आज खुद अंबाला के एसपी अभिषेक जोरवाल ने मोर्चा संभाला और अंबाला के एक निजी स्कूल के बाहर दल बल सहित पहुंच कर बड़े स्तर पर ऑटो चालकों के खिलाफ कार्यवाई की। एसपी अंबाला ने पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए कि हर रोज किसी न किसी स्कूल के बाहर रोज ऐसी कार्यवाई होनी चाहिए। ताकि मौत के ऑटो चलाने वाले इन ऑटो चालकों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जा सके।

एसपी ने नाबालिग बच्चों द्वारा दो पहिया वाहनों के इस्तेमाल पर भी रोक लगाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा कि ऐसे दोपहिया वाहनों को भी इम्पाउंड किया जाए जिन्हें नाबालिग चला रहे है। ज्ञात रहे कि अंबाला में पहले भी क्षमता से अधिक बच्चे ठूस ठूस कर ले जाने के कारण कई बड़े हादसे हो चुके हैं। जिसमे मासूमों को अपनी हाथ से जान धोना पड़ा।