ट्रांसपोर्टर्स का चक्का जाम, 20 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल

खबरें अभी तक। आम आदमी के साथ व्यापारियों के लिए एक बार फिर से परेशानी की शुरुवात। देश में एक बार पदेश के साथ पुरे देश के ट्रांसपोर्टर हुए लामबंद, गैर राजनितिक संगठन  आल  इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्टर कांग्रेस -दिल्ली  के आहान पर देश भर की 90 लाख गाड़ियों का 20 जुलाई से होगा अनिश्चित कालीन चक्का जाम। देश के सबसे बड़े ट्रांसपोर्ट नगर पानीपत के छक्का जाम  सरकार को रोजाना करीब 30 करोड़ का नुकशान ,ट्रान्सपोर्टो ने खा जबतक सरकार उनकी मांगे नहीं मानेगी रहेगा चक्का जाम।

डीजल की कीमतों में कटौती ,टोल बेरियल समाप्त करने , ट्रांसपोर्टरों पर लागु इनकम टेक्स की लागु धारा 44 समाप्त करने व् पुरे हिन्दुस्तान में डीजल पर जी एस टी लगा एक रेट हो तय ,इन सब मांगो  को लेकर आज पानीपत के सभी पानीपत के ट्रांसपोर्टर एकजुट हुए और कहा की आगामी 20  जुलाई से गैर राजनितिक संगठन आल  इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्टर कांग्रेस -दिल्ली के आहान पर देश व्यापी छक्का जाम होगा जिसमे हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी ट्रांसपोर्ट एसोशिएशन पानीपत  पूर्णतया चक्का जाम रहेगा ।

आल  इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्टर कांग्रेस -दिल्ली के जिला प्रधान धर्मवीर मलिक ने खा की सबसे ज्यादा टेक्ष देने के बाद भी सरकार उनसे  टोल और अन्य टेक्स लेती हे जो गलत हे उन्होंने खा की इतना टेक्स देने के बाद भी हाइवे पर पुलिस और आर टी ओ उनकी इज्जत नहीं करते , जबतक सरकार उनकी मांगे पूरी नहीं करती हड़ताल जारी रहेगी। उन्होंने इस हड़ताल से पानीपत से सरकार को रोजाना 30 करोड़ का नुकशान होने  कही।