अचानक गिरी निर्माणाधीन इमारत , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

खबरें अभी तक। दिल्ली के ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में दो इमारतें गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शाहबेरी में निर्माणाधीन बिल्डिंग के बगल में पहले से ही एक बिल्डिंग बनी हुई थी. निर्माणाधीन इमारत पर पुरानी इमारत के अचानक गिर जाने से निर्माणाधीन इमारत टूट कर गिर गई.

बता दें कि पुरानी इमारत पर कुछ परिवार रह रहे थे और वहीं नई इमारत पर मजदूर सो रहे थे. इस दुर्घटना से दोनों इमारतों में सो रहे लोग फंसे  हुए हैं.  एनडीआरएफ की टीम के साथ डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर बचाव कार्य में जुट गई है.

घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस भी मौके पर घटनास्थल पर पहुंची. बता दें की केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. उन्होंने कहा कि लोगों की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है. यह घटना मंगलवार रात तकरीबन नौ बजे की है. इस हादसे में 20 लोगों के फंसे होने की संभावना है.

बताया जा रहा है की दोनों इमारतों का निर्माण ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के नियमों को ताक पर रखकर किया गया था. यह मामला थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव का है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं बचाव अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस, फायर ब्रिगेड और एनडीआरएफ की 2 टीमें बचाव कार्य में जुटी हैं. क्रेन के सहारे मलबे को हटाने का काम जारी है. कुछ लोगों को निकाला गया है, लेकिन अभी भी काफी लोगों के दबे होने की खबर है।