सनी लियोनी ने अपनी बेटी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

ख़बरें अभी तक। सनी लियोनी की बेटी निशा कौर वेबर के साथ सनी को बिताए एक साल हो गया है. बता दें कि उन्होंने निशा को साल 2017 में लातूर के एक गांव से गोद लिया था. उन्होंने एक फैमिली फोटो के साथ निशा के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है.

निशा के घर आने की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए सनी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- ”एक साल पहले हमारी जिंदगी बदल गई थी जब हम तुम्हें अपने साथ घर लेकर आए. आज तुम्हारी gotcha एनिवर्सरी है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अभी सिर्फ एक साल ही हुआ है, मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे मैं तुम्हें बरसों से जानती हूं. तुम मेरे दिल और आत्मा का अहम हिस्सा हो. साथ ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो. मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर.”

बता दें कि जिस वक्त सनी ने निशा को गोद लिया था तब वे 21 महीने की थी. निशा को सनी से पहले 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था. उनको ये बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी.

क्योंकि गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री सब का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन सनी ने यह सब कुछ नहीं देखा. सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं. सनी और डेनियल ने इस साल मार्च में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों (नोआ, अशर) का स्वागत किया. दोनों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है.