चैकिंग के दौरान पुलिस को कार से मिली भारी मात्रा में अवैध शराब

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश की सड़कों से आये दिन शराब माफिया हरियाण की शराब को कार द्वारा लेकर लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते शराब की अवैध सप्लाई प्रदेश में करते हैं। आज चैकिंग के दौरान कन्नौज पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। अवैध शराब लेकर जा रहे शराब माफिया पुलिस को देखकर भाग निकले। पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में लेकर खुलासा किया है।

कन्नौज जनपद के कोतवाली तिर्वा के क्षेत्र के सिकरोरी गांव के सामने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शराब से भरी कार तेज रफ़्तार डिवाईडर से जा टकराई। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। अवैध शराब से भरी कार जब चलने लायक नही रही तो दूसरी कार मंगाकर उसमे अवैध शराब को शिप्ट किया जा रहा था। अवैध शराब की सूचना तेज तर्रार दरोगा जमाल खां को जैसे ही मिली तो पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई तो पुलिस की आंखे खुली की खुली रह गई । मौके से अवैध शराब की बिक्री करने वाला कार चालक पुलिस को देख फरार हो गया।

पुलिस ने कार से 40 क्वाटर 230 बोतल ऑफिसर चॉइस की अवैध शराब को बरामद किया व कार को अपने कब्जे में लेकर खुलासा किया । आमोद कुमार इंस्पेक्टर कोतवाली तिर्वा ने बताया कि कई बार शराब की बिक्री करने वाले शराब माफियों के एक्सीडेंट हो जाने के पता चल पाता है और कई एक्सीडेंट हुए उनमे अवैध शराब हरियाणा की पाई गई। जिसका खुलासा किया गया है और पकड़े गए वाहनों के मालिकों का पता लगाकर कार्यवाई की जाएगी।