पुलिस प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, दुकानदारों में मचा हड़कंप

खबरें अभी तक। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस प्रशासन ने तिर्वा रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। पुलिस की सख्ती को देख दुकानदारों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अतिक्रमणकारियों द्वारा कब्जा किए गए फुटपाथ व सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया और दुकानदारों को सख्त हिदायत दी कि अतिक्रमण पाया गया तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।

गोलकुआं चैराहे पर मौजूद ठेले-ठेलियां वालों को सड़क पर नहीं ठहरने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा लकड़ी के ठेलों पर जलपान गृह की दुकान खोलकर फुटपाथ व सड़क पर कब्जा जमाए दुकानदारों का कब्जा हटवाया गया। इस दौरान यातायात उपनिरीक्षक भी मौजूद रहे।

इससे पूर्व भी कई बार नगर पालिका व पुलिस प्रशासन द्वारा अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया जा चुका है। लेकिन मज़े की बात यह है कि अभियान चलने तक तो सड़क व फुटपाथ खाली दिखाई पड़ते हैं और अभियान चला रही अतिक्रमण टीम के जाते ही हालात जस के तस हो जाते हैं। जिस कारण अतिक्रमण हटाओ अभियान सफल नहीं हो पाता है।

अब देखना है कि सोमवार से शुरू किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान कितना सफल होता है और पुलिस प्रशासन द्वारा दी गई चेतावनी का असर अतिक्रमणकारियों पर कितना पड़ेगा। यह तो समय की गर्त में है, लेकिन फिलहाल प्रशासन द्वारा चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान से फिलहाल आम राहगीरों को कुछ राहत जरूर मिली है।