गंदगी से परेशान होकर दुकानदारों ने सड़क पर लगाया जाम, यातायात रहा प्रभावित

खबरें अभी तक। फतेहाबाद के जवाहर चौक इलाके में दुकानदारों ने गंदगी से परेशान होकर जाम लगा दिया।  करीब 1 घंटे तक यातायात जाम से प्रभावित रहा, नगर परिषद द्वारा आश्वासन देने के बाद जाम को हटाया गया। दुकानदारों का कहना है कि नगर परिषद की ओर से उनकी दुकानों के पास गंदगी को लेकर डंपिंग पॉइंट बनाया गया है। जिसके चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन परेशानियों के बारे में सीएम विंडो में भी कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं मिला।

फतेहाबाद के जवाहर चैक इलाके के दुकानदारों द्वारा आज गंदगी की समस्या के चलते जाम लगा दिया गया। दुकानदारों का कहना था कि नगर परिषद के द्वारा उनकी दुकानों के पास गंदगी को लेकर एक डंपिंग पॉइंट बनाया गया है जिसको लेकर यहां सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक कूडा उठान का कार्य चलता है। जिसके चलते उनकी दुकानदारी प्रभावित हो रही है। गंदगी के कारण इस ईलाके के आसपास भी कोई गुजारना पसंद नहीं करता और वहीं दुकानदारों को भी बदबू का सामना करना पड़ता है।

इसके विरोध स्वरूप उनके द्वारा आज जाम लगाया गया है। दुकानदारों का कहना था कि इसको लेकर कई बार शिकायत कर चुके हैं और सीएम विंडो में भी शिकायत लगाई जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद आज उन्होंने रास्ता रोका है। करीब 1 घंटे तक जाम लगने के कारण यातायात प्रभावित रहा इसके बाद नगर परिषद की ओर से दुकानदारों को आश्वासन दिया गया, तब जारक दुकानदारों की ओर से जाम को खोला गया।