अंबाला में हुई जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक

ख़बरें अभी तक। अंबाला में आज जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई जिसमे परिवहन, जेल एंव आवास मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका निपटान किया. परिवहन मंत्री ने इस दौरान 13 समस्याएं सुनी और उनमे से 12 का मौके पर ही निपटान किया. इस दौरान कष्ट निवारण समिति के सदस्य भी अधिकारीयों के खिलाफ अपनी समस्याएं रखते नजर आये.

अंबाला में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता परिवहन, जेल एंव आवास मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने आम जनता की समस्याएं सुनते हुए उनका निपटान किया. कृष्ण लाल पंवार ने इस दौरान 13 समस्याएं सुनी और 12 समस्याएं मौके पर ही निपटा दी. लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे मंत्री जी के समक्ष समस्या रखने में कष्ट निवारण समिति के सदस्य भी पीछे नहीं रहे उन्होंने अपने ही सरकार के अधिकारीयों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली.

कष्ट निवारण समिति के समक्ष एक सदस्य ने समस्या रखी की अंबाला में बिजली बिल समय पर नहीं पहुंचाए जाते और कट भी असमय लगते हैं जिसको लेकर अधिकारीयों को फोन किया जाता है तो वे फोन नही उठाते जिसको लेकर कृष्ण लाला पंवार ने सख्ती से आदेश दिए कि यदि अधिकारी फोन नही उठाएंगे और समय पर बिल नही भेजेंगे तो सख्त कार्यवाई होगी. जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार के समक्ष मुलाना विधानसभा से समस्या रखी गयी कि उनके क्षेत्र के कई गांव रुरल एंड अर्बन क्लस्टर स्कीम में शामिल हुए थे उनकी ग्रांट जारी नहीं की गयी इतना ही नहीं विधायक संतोष सारवान द्वारा जारी की गयी ग्रांट भी अधिकारी उन्हें मुहैया नहीं करवाते.