तेजधार हथियार से युवक पर जानलेवा हमला

ख़बरें अभी तक। पुलिस की निष्क्रियता के चलते रेवाड़ी में आपराधिक वारदाते थमने का नाम नहीं ले है. अब इसे सरेआम गुंडागर्दी कहें या कुछ और, शहर के मोहल्ला यादव नगर में पड़ोस में ही रहने वाले 2 युवकों ने एक युवक को घर से बुलाकर तेजधार हथियार से न केवल उस पर जानलेवा हमला किया, बल्कि उसके पैसे भी छीन लिए और उसे अधमरा छोड़कर वहां से फरार हो गए.

यादव नगर का रहने वाला गोविंद अपने घर पर था. अचानक पड़ोस के रहने वाले 2 युवक वहां आए और किसी बहाने से उसे अपने साथ ले गए. कुछ दूर चलने के बाद उन्होंने युवक पर तेजधार हथियार से हमला बोल दिया और उसे बुरी तरह घायल कर मौके से फरार हो गए.

लोगों ने जब देखा तो घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. हमले की वजह दो दिन पूर्व हुई घायल युवक की ताई की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर मीडिया के सामने बयान देना बताई जा रही है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब यह तो जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि आखिर हमले की वजह क्या रही, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए गए है. मगर पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.