बाबा राम रहीम से मिलने के लिए बढ़ाई सुरक्षा

ख़बरें अभी तक। रोहतक की सुनारिया जेल में बंद बाबा राम रहीम की सुरक्षा को जेल में कड़ा कर दिया गया है. जिसमें जेल के सुपरिडेंट को भी बाबा से मिलने से पहले चैकिंग से गुजरना होगा. जिसको लेकर अंबाला में हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि यह ड्यूटी का पार्ट है और सुरक्षा की दृष्टि से किया गया है. उन्होंने कहा किसी भी पर भी शक हो कि यह अंदर अवैध चीज ले जा सकता है तो उसकी चैकिंग की जा सकती है.

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा को और कड़ा किया गया है ऐसा बताया जा रहा है कि जेल में बंद बाबा के पास कोई भी बिना चैकिंग के नहीं जा सकता भले ही वो जेल के सुपरिडेंट क्यूं ना हो, इसको लेकर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार का कहना है कि मामला न्यायलय में है. जेल में बंद बंदी की सुरक्षा करना जेल विभाग की जिम्मेदारी है. सुरक्षा की दृष्टि से हम रखते है. जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि कोई भी अंदर जाए चाहे वो मंत्री हो या जेल अधीक्षक यदि कीस पर शक होता है कि उसके पास अवैध चीज है तो चेकिंग करके हु उसे जाने दिया जा सकता है. इसलिए यह ड्यूटी का पार्ट है जेल में कोई भी व्यक्ति अवैध चीज लेकर नहीं जा सकता है.

अंबाला जेल में बंद हनीप्रीत के द्वारा भी पंचकुला कोर्ट में अर्जी लगाई गयी है कि उसे रोजाना फोन पर बात करने दी जाए. जिसको लेकर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हनीप्रीत ने परिवार के जिन लोगों के नाम जेल प्रशासन को दिए थे उनसे उन्हें शुरू से ही मिलने दिया जा रहा है. वो मिल भी रही है. उन्होंने कोर्ट में फोन पर बात करने की अर्जी लगाई है जिस पर कोर्ट का फैंसला अभी आना है.