नगरपालिका में मची अफरातफरी, धरने पर बैठे कर्मचारी

खबरें अभी तक। आज नगरपालिका में उस समय अफरा तफरी मच गई जब BJP चेयरपर्सन अमनदीप शर्मा और समर्थित पार्षद वरिष्ठ भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ नगरपालिका चीका में पहुंचकर वहां पर मौजूद नगरपालिका कर्मचारियों को नगरपालिका चीका से बाहर निकालकर नगरपालिका चीका के गेट पर ताला जड़ दिया और नगरपालिका चीका के बाहर धरने पर बैठ गई। जहां पर चेयर पर्सन और समर्थित पार्षद और वरिष्ठ नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की प्रदर्शन कर रहे चेयरपर्सन और समर्थित पार्षदों ने भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर पर नगर पालिका के विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया और कहा कि नगर पालिका सचिव अशोक कुमार जो कि विधायक कुलवंत बाजीगर का भतीजा है।

वह विधायक कुलवंत बाजीगर के इशारे पर नगरपालिका चीका के विकास कार्यों में रोड़ा अटका रहा है और नगर पार्षदों द्वारा बैठक में पास किए हुए विकास के कार्य के टेंडर नगर पालिका सचिव ने अपनी मर्जी से कैंसिल कर दिए जिसका कोई उचित कारण भी नहीं था। वही पार्षदों ने बताया कि इस बारे कई बार सानिया प्रशासनिक अधिकारियों को और सरकार को अवगत करा चुके हैं परंतु किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया पार्षदों ने बताया कि प्रशासन और सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया था। विकास कार्य को टेंडर बहाल करने के लिए परंतु प्रशासन और सरकार द्वारा उनके इस अल्टीमेटम को अनसुना कर दिया जिसके कारण उन्हें मजबूर होकर आज नगरपालिका चीका को ताला लगाना पड़ा इसके साथ ही प्रदर्शन में पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्थानीय विधायक कुलवंत बाजीगर सरकार की छवि खराब कर रहा है आने वाले समय के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जनता के पास वोट मांगने किस मुंह से जाएंगे।

क्योंकि शहर की छोटी सरकार के कार्यों में स्थानीय विधायक रोड़ा अटका रहा है और इस पर सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही ऐसे में सरकार की छवि खराब हो रही है जिसका खामियाजा आने वाले समय में सरकार को भुगतना पड़ेगा।