पत्नी ने अपने पति ईंट से सिर को कुचलकर ली जान

खबरें अभी तक। कहा जाता है कि पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है। लेकिन हरदोई में रिश्तो को तार तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, यहां पत्नी ने अपने बच्चों के साथ मिलकर पति की पीट-पीटकर व ईट से सिर को कुचलकर हत्या कर दी और शव को घर की कोठरी में दफना, दिया करीब 15 दिन के बाद घर पहुंचे दामाद को जब घर में बदबू आने का आभास हुआ तो उसने सांस से बदबू आने का कारण व ससुर के बारे में पूंछा तो सास ने अपने पति के बाहर कमाने के लिए जाने व बदबू के बारे में टालमटोल किया, दामाद को शक होने पर उसने पुलिस को खबर की तो पुलिस ने बदबू आने वाली एक कोठरी में खुदाई कराई तो वहां से एक सड़ा-गला शव बरामद हुआ जो उस निर्दयी महिला के पति का था, पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में पत्नी को जेल भेज दिया है।

हरदोई के थाना मल्लावां क्षेत्र के गांव मगरहा निवासी ट्रैक्टर चालक केशव पुत्र नत्था की पत्नी जसोदा ने आज से ठीक 15 दिन पहले अपने पति की बच्चों के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी व उसके शव को कोठरी में दफना दिया,  घर पहुंचे दामाद ने जब ससुर के विषय में पूछा तो पत्नी जसोदा ने बताया वह बाहर कमाने के लिए गए हैं। लेकिन जब उसने कमरे से बदबू आने की बात कही तो वह इधर उधर की बातें करने लगी। उसके बाद दामाद ने बदबू वाली कोठरी में जाकर देखा तो उसे और अधिक बदबू का आभास हुआ उसके तुरंत बाद उसने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची थाना मल्लावां की पुलिस ने कमरे में खुदाई शुरू कराई तो उससे केशव का शव निकला।

पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद हत्या आरोपी पत्नी जसोदा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया व बताया कि उसने बच्चों के साथ मिलकर पहले तो पति की पिटाई की और उसके बाद ईटे से कुचलकर पति की हत्या कर दी और उसके बाद उसका शव घर में ही दफना दिया।

घटना के बारे में बताया गया है कि केशव की पहली पत्नी की मौत के बाद उसने अपनी साली जसोदा से शादी की थी केशव अक्सर शराब के नशे में आता था और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था जिससे बच्चे भी उकता गए थे, 15 दिन पहले इसी कारण पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई और इस दौरान महिला ने बच्चों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और शव को कोठरी में दफन कर दिया। मृतक के दामाद ऋषि कान्त ने बताया कि ससुराल पहुंचने पर उसे बदबू का आभास हुआ व ससुर के बारे में पूंछने उनके बाहर कमाने जाने की बात पर शक होने पर पुलिस को सूचना दी तो घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि मृतक के दामाद की सुचना पर पहुची पुलिस ने घर की खुदाई कराई तो एक सड़ा-गला शव बरामद हुआ जो महिला के पति केशव का था, शव का पोस्टमार्टम कराकर महिला को जेल भेजा जा रहा है और महिला ने अपना जुर्म इक़बाल कर लिया है। जहां एक तरफ विवाह के समय सात फेरे लेकर साथ-साथ रहने के वादे और सात जन्म तक साथ रहने की कसमें खायी जाती हैं वही इस घटना ने पति पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया और एक निर्दयी पत्नी को पति की हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।