शोपियां में आतंकियों पर भारतीय सेना का कहर

खबरें अभी तक। मंगलवार सुबह से सेना और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एनकाउंटर के दौरान सेना ने दो आतंकियों को मौत की नींद शुला दिया और अभी 5-6 आतंकी घिरे हुए हैं. इन घिरे हुए आतंकियों में एक आतंकी जीनत नाइकू भी शामिल है. जीनत नाइकू के पिता मोहम्मद इशाक नाइकू के पिता ने जैसे ही यह खबर सुनी तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई.

आपको बता दें जीनत नायकू शोपियां के मेमंदर गांव का निवासी है, वह दो महीने पहले ही आतंकियों के साथ जुड़ा था. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को शुरु इस ऑपरेशन में करीब 5-6 आतंकी शोपियां के एक घर में जा छुपे हैं. स्थानिय लोगो को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है.

सुरक्षा बलों ने इन आतंकियों को घेरा हुआ है. यहां पर सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलिस बल के जवान तैनात हैं. इन्होंने शोपियां में बेमनीपुरा इलाके की घेराबंदी कर ली है. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया की इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मीली थी और इसके बाद इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. बताया जा रहा है की सुरक्षा बलों की घेराबंदी और फायरिंग के बाद आतंकियों की ओर से भी फायरिंग शुरु हो गई. जिसके चलते दो जवान घायल हो गए हैं।