गैंगरेप के आरोपियों का होगा नार्कोटेस्ट : अहमदाबाद

खबरें अभी तक। अहमदाबाद के इसनपुर की युवती का मार्च 2018 को तीन युवको ने अपहरण करके उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. आपको बता दे इन युवको ने इस वारदात को चलती कार में अंजाम दिया था।

अहमदाबाद के इस हाई प्रोफाइल गैंगरेप केस के तीनो आरोपी वृषभ मारु, यामिनी नायर और गौरव दालमिया हैं. ये आरोपी दरअसल अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए नार्को टेस्ट कराने की अपील कर रहे हैं जिसमें इन्हें मंजूरी दे दी गई है.

आपको बता दे इन तीनो आरोपियों को अहमदाबाद से गांधीनगर एफएसएल में ले जाया गया है. जहां इन तीनो के नार्को टेस्ट किए जाएंगे. एफएसएल के अनुसार नार्को टेस्ट कराने में करीबन चार दिन का वक्त लगेगा. बताया जा रहा है की इन तीनो ने महीनो तक उस युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

युवती ने सेटेलाइट पुलिस थाने में अपहरण और बलतकार की शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही पीडिता युवती ने शाखा के मुखिया जेके भट्ट पर मामले को दबाने का आरोप लगाया था. इसके पश्चात युवती को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान देने के लिए ले जाया गया। तीनो आरोपी बार-बार कह रहे थे की वे निर्दोष हैं अब इस बात पर कितनी सच्चाई है वो तो नार्को टेस्ट की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।