BJP विधायक कुलवंत बाजीगर पर आरोप, 72 घंटे में टेंडर लगाने की मांग

खबरें अभी तक। हरियाणा की टॉप टेन नगर पालिकाओं में अपना नाम दर्ज करवाने वाली गुहला चीका की नगरपालिका इन दिनों विवादों में घिरी है. दरअसल बीजेपी चेयरपर्सन और समर्थित पार्षदों ने बीजेपी विधायक कुलवंत बाजीगर पर विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने के आरोप लगाए हैं.

चैयरपर्सन और समर्थित पार्षदों का आरोप है कि विधायक कुलवंत बाजीगर नगरपालिका चीका में विकास कार्य में रोड़ा अटकाने के लिए सचिव के माध्यम से नगरपालिका चीका में जो विकास के टेंडर सभी पार्षदों ने बैठक में पास किए थे उसे कैंसिल करवा दिया है. और ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी विधायक की ओर से नगरपालिका चीका के विकास के टेंडर कई बार कैंसिल करवाए जा चुके हैं.

चैयरपर्सन और समर्थित पार्षदों ने बताया कि नगर पालिका सचिव अशोक कुमार जो कि विधायक कुलवंत बाजीगर का भतीजा है वे नगर पालिका के चुने हुए पार्षदों से दुर्व्यवहार करता है और आए दिन नगरपालिका चीका में अपनी मनमानी करता है.

फिलहाल चैयरपर्सन समर्थित पार्षदों ने SDM गुहला को एक लिखित शिकायत देकर अवगत कराया है कि अगर आगामी 72 घंटों में विकास टेंडर ना लगाएं गए तो सभी पार्षद नगरपालिका चीका को ताला लगाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।