CM योगी से अवार्ड लेने आये छात्राओं से पुलिसकर्मियों ने की बदसलूकी

खबरें अभी तक। यूपी के डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश के बावजूद बाराबंकी में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में योगी के सामने सम्मान लेने आये छात्राओं से पुलिसकर्मियों ने जमकर अभद्रता की। वन महोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सम्मानित करने के लिए बुलाये गए गंगा हरितमा अभियान के तहत छात्र और छात्राओं को मुख्यमंत्री के सामने ही  सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों ने अभद्रता कर भगा दिया।

गंगा हरितमा अभियान 2018 में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरुस्कृत किये जाने के लिए इलाहाबाद, औरैया समेत कई जनपदो से प्रतिभागियों को अवार्ड लेने के लिए बुलाया गया था और मंच पर जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना भाषण दे रहे थे। तब छात्र छात्राओं से सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की और भगा दिया। छात्रों का आरोप है कि वन विभाग ने मुख्यमंत्री से संम्मानित करने के लिए अलग अलग जनपदों से हमें बुलाया गया था। लेकिन हम लोगों को धक्का देकर भगा दिया गया।

वहीं अभद्रता के सवाल से बचते हुए वन मंत्री दारा सिंह ने कहा कि जिन को अवार्ड देना था। उनको बुला कर अवार्ड दे दिया गया था। जबकि डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस विभाग को लिखित पत्र जारी कर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने वाले लोगों से किसी प्रकार का अभद्र व्यवहार न करने के निर्देश भी जारी किए थे।