पीएम का जयपुर दौरा आज, जनसभा को करेंगे संबोधित

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री मोदी आज जयपुर आने वाले है। प्रदेश सरकार ने दौरे को लेकर पूरी तैयारी कर ली है। परिवहन विभाग ने 7 जुलाई को सभी वाहनों को परमिट की आवश्यकता से मुक्त कर दिया है। इस दौरे के दौरान पीएम मोदी अमरूदों के बाग़ में विशाल जनसभा से बातचीत करेंगे।

पीएम मोदी के लिए जिस अमरूद के बागों को किराया पर लिया उसके लिए जयपुर विकास प्रधाकिरण को 1 लाख 10 हजार रूपए 1 जुलाई से 8 तक प्रतिदिन देने होंगे। वहीं बुधवार को सचिवालय में प्रधानमंत्री के जयपुर दौरे के लिए एक जरूरी मीटिंग कि गई थी। इस बैठक में मंत्री राजेंद्र राठौड़, यूनुस खान, गुलाबचंद कटारिया, मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, डीजीपी ओ पी मल्होत्रा सहित सभी अधिकारी, एसपी और जिला कलेक्टर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए इस बैठक से जुड़े रहे।

इस दौरान सभी मंत्री और अधिकारियों ने सभा में आने वाली सभी बसों और योजना के लाभार्थियों के लिए की जाने वाली तैयारियों की जानकारी ली और खासतौर पर सुरक्षा व्यवस्था की सारी जिम्मेदारी अजमेर और सीकर के जिला कलेक्टर और एसपी को सौंपी गई है। वही पश्चिमी राजस्थान के रूट से आने वाली सभी बसों को अजमेर से और बीकानेर और गंगानगर से आने वाली बसों को सीकर होकर लाया जाएगा।