सूरजकुंड में बीजेपी की अहम बैठक, प्रदेश कार्य समिति करेगी मंथन 

खबरें अभी तक। 7 और 8 जुलाई को यानी आज और कल फरीदाबाद के सूरजकुंड में हरियाणा बीजेपी की अहम बैठक होनी है. सूरजकुंड में होने वाली बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी और प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. चुनावी साल होने के चलते दो दिनों की बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

इस बैठक में न केवल प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल दोनों दिन मौजूद रहेंगे बल्कि प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ-साथ बीजेपी के हरियाणा प्रभारी डा. अनिल  जैन भी दोनों दिन बैठक में शिरकत करेंगे. सूत्रों के मुताबिक बैठक में संगठन और चुनाव की दृष्टि से कई अहम मुद्दों पर रणनीति तैयार की जाएगी. भाजपा के लिए चिंता का विषय ये है कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी के चलते प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए फैसलों को अमलीजामा पहनाना बीजेपी के शीर्ष नेताओं के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा.

फरीदाबाद में आज प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक सूरजकुंड में होगी जबकि कल होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भाग लेंगे.