शव रखकर किया रोड जाम, पुलिस पर लगाया मारने का आरोप

ख़बरें अभी तक। झांसी: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के एक मकान मे दबिश देने गई पुलिस द्वारा मारपीट कर पिता पुत्र को थाने पकड़ कर ले जाने से सदमे में आए वृद्ध की अटेक पड़ने से मौत हो गई, मृतक के परिजनों ने थाने के बहार लाश रखकर हंगामा करते हुए पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए और पुलिस पर परिजनों पर मारपीट लूटपाट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे और दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद मामला शांत हुआ, जानकारी के अनुसार राजीव नगर निवासी आशीष साहू ने बताया 5 जुलाई की दोपहर 1:00 बजे उसके घर पर प्रेम नगर थाने के दरोगा बलवीर सिंह यादव सिपाही आए और उसके पिता पता सुनील और भाई अभिषेक की लात-घूंसों बेल्टों से मारपीट करने लगे, जब उसने इस बात का विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उसके मकान में तोड़फोड़ कर दी.

उसके पिता और भाई को मारते पीटते हुए थाने ले गए जिस कारण सदमे में आकर उसके पिता की मौत हो गई घटना के बाद से गुस्साए परिजनों ने थाने के बाहर लाश रखकर जमकर हंगामा करते हुए पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया.

क्षेत्र वासियों का कहना है प्रेम नगर थाना पुलिस आए दिन किसी ना किसी के घर में घुसकर मारपीट कर देती है जबरन पकड़ कर थाने ले जाती है छोड़ने के बाद में पैसों की मांग करती है क्षेत्र के लोगों ने ऐसी पुलिस के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की पुलिस ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज तो कर ली लेकिन अब देखना यह है कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.